बिटक्वाइन के नाम पर करोड़ों रुपये ले कर फरार,पंकज सहित दस लोगो पर एफआईआर दर्ज ।

 

बिटक्वाइन के नाम पर करोड़ों रुपये ले कर फरार,पंकज सहित दस लोगो पर एफआईआर दर्ज ।

Pankaj kumar choudhary

Sitesh kumar jha

Saroj kumar choudhary

Renu devi

दलसिंहसराय।थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव में बिटक्वाइन में निवेश के नाम पर करोड़ों रुपए गबन को लेकर मुख्य सरगना गांव के ही स्व हरिकांत चौधरी के पुत्र पंकज कुमार चौधरी सहित दस लोगो पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुटी है.

थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि रामपुर जलालपुर गांव के पंकज कुमार चौधरी सहित छह लोगों ने बिटक्वाइन में निवेश करने के लिए दस प्रतिशत की ब्याज दर पर राशि लेकर गबन करने को लेकर आवेदन दिया था.
दिए गए आवेदन के अनुसार रामपुरजलालपुर गांव के हरिकांत चौधरी के पुत्र पंकज कुमार चौधरी, उसकी पत्नी रेणु देवी,भांजा सीतेश कुमार चौधरी, बहनोई अंजनी झा,बहन मंजू देवी ,साला सरोज चौधरी, एवं मा के साथ साथ उसके लिए एजेंट का काम कर रहे गांव के रामबाबू चौधरी के दो पुत्र शिवम चौधरी और सौरव चौधरी को नामजद आरोपी बनाया गया.
जिसमें रामपुरजलालपुर गांव निवासी पंकज चौधरी, दीपक चौधरी एवं वैशाली जिले के देवनाथ सिंह के पुत्र सजंय कुमार सिंह ने एक करोड़ 18 लाख बीस हजार तथा रामपुरजलालपुर गांव के ही संतोष कुमार चौधरी तथा रामसुजन चौधरी के दो पुत्र दीपक चौधरी और मुकेश चौधरी के साथ सुरेश चौधरी के पुत्र मुकेश चौधरी, कृष्ण कुमार कुंदन सहित अन्य लोगो ने करीब एक करोड़ की राशि गबन को लेकर आवेदन दिया था.

बताते चले कि पंकज की इस जालसाजी में दलसिंहसराय के कई डॉक्टर और बड़े-बड़े व्यवसाई के साथ कई जनप्रतिनिधि भी फंस गए.जिन्होंने अपनी जमा राशि का निवेश कर दिया.
रामपुर जलालपुर गांव के ग्रामीणों के अनुसार आरोपी पंकज गांव के ही तीन अन्य दोस्त शिवम चौधरी, अमित कुमार उ़र्फ मिथुन और सौरभ कुमार के साथ मिलकर बिटक्वाइन में राशि निवेश करने पर दस प्रतिशत का ब्याज देने के नाम पर राशि लेता था. इसमें कम से कम एक लाख रुपये निवेश करना होता था.निवेश के बाद एक माह बाद दस प्रतिशत की ब्याज दर से निवेशक दस हजार रुपया प्रति माह दी जाती थी. अगर निवेशक को रुपए निकालनी होती थी तो वह एक माह पूर्व सूचना देता तो एक लाख रुपये निवेश की पूरी राशि लौटा देता था.पहले कुछ माह तक तो सब कुछ ठीक चला लेकिन जब दो सौ से अधिक निवेशकों के द्वारा करोड़ों का निवेश हो गया तो पंकज ने ब्याज देना बंद कर दिया. इसके बाद निवेशको ने एक के बाद एक शिकायत पुलिस में दर्ज कराया है.

गुप्त सूचना देने वाले को 1 लाख का इनाम 

Contact – whatsapp – 9576389511

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *